instant Loan ₹10000 का लोन मात्र 2 मिनट में No Cibil No, salary slip in 2024 ₹10000 ka loan Kaise milega

अगर आपको ₹10000 का लोन चाहिए और आप यह जानना चाहते हैं कि ₹10000 का लोन कैसे मिलेगा (₹10000 ka loan Kaise milega)? तो आपके सवाल का सबसे पहला समाधान यही है कि आप अपने नजदीकी बैंक में जाकर लोन के लिए आवेदन करें और महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट के साथ फॉर्म को जमा कर दें,

₹10000 ka loan Kaise milega

इसके बाद जब आपके द्वारा आवेदन किए हुए लॉन्ग फॉर्म ए प्रूफ हो जाएगा तो आपके बैंक अकाउंट में काफी आसानी से ₹10000 का लोन प्राप्त हो जाएगा, लेकिन आपको ₹50000 का लोन प्राप्त करने के लिए सख्त जरूरत है, परिस्थिति में बैंक से लोन लेना सही नहीं रहेगा क्योंकि बैंक से लोन लेने में आपको काफी वक्त लग सकता है,

इसलिए हम आपको इस लेख के माध्यम से एक ऐसा ऐप के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसकी सहायता से आपको काफी आसानी से ₹10000 का लोन प्राप्त हो जाए, तो ज्यादा देर न करते हुए आइए हम आपको बताते हैं कि आपको किस ऐप की सहायता से ₹50000 का लोन कैसे मिलेगा?

Kredit Bee Se ₹10000 ka loan Kaise milega

₹10000 का लोन प्राप्त करने के लिए KreditBee  एक सबसे बेहतरीन ऐप है। हालांकि, इसके अलावा और भी बहुत सारे लोन एप्लीकेशन है, लेकिन उन सभी ऐप के माध्यम से आपको लोन लेने में किसी प्रकार की दिक्कत हो सकती है और आपका लोन अप्रूव होने में भी टाइम लग सकता है इसलिए हम आपको KreditBee  के माध्यम से लोन लेने की प्रक्रिया के बारे में बताने जा रहे हैं,

New post:-L&T Finance Pre Approved लोन apply करें

तो KreditBee से ₹10000 ka loan Kaise milega इसके बारे में बताने से पहले हम आपको इस बात की जानकारी दे दे कि KreditBee से ₹10000 का loan प्राप्त करने से संबंधित महत्वपूर्ण बातें क्या है और इस KreditBee की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए आपको किस प्रकार के डॉक्यूमेंट और eligibility क्या होना चाहिए।

KreditBee ₹10000 ka loan Kaise Milega संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी

KreditBee App ₹50000 का लोन प्राप्त करने के लिए आपको नीचे दिए हुए निम्न जानकारी पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए, नीचे जानकारी के माध्यम से आपको जो भी बातें पता चलेंगे वह सभी बातें ₹50000 लोन लेने में आप ही काफी मदद करेंगे।

New post:-एसबीआई बैंक से पशुपालन लोन apply

  • Loan Amount – KreditBee App की सहायता से आपको ₹1000 से लेकर ₹400000 तक का लोन प्राप्त कर सकता है, तो आप इस ऐप के माध्यम से 10000 से ज्यादा का भी लोन प्राप्त कर सकते हैं।
  • Interest Rates – जब आप इस KreditBee App की सहायता से लोन प्राप्त कर लेंगे, तो उस पर आपको 0% से लेकर 29.95% तक का ब्याज दर देना पड़ेगा।
  • Tenure (समय अवधि) – आप KreditBee App की सहायता से जो भी लोन प्राप्त करेंगे उसे कम से कम 3 महीने में और अधिक से अधिक 24 महीने में चुका सकते हैं और आप जितने लंबे समय तक के लिए लोन लेंगे, आपको उतना ही ज्यादा इंटरेस्ट देना पड़ेगा।
  • Processing fees – KreditBee App की सहायता से loan लेने पर प्रोसेसिंग फीस 2.5 प्रतिशत देना पड़ेगा और इस हिसाब से आपको ₹10000 पर ₹250 प्रोसेसिंग फीस पेमेंट करना पड़ सकता है।
  • Loan Approval Time – KreditBee App, एक प्रकार का Instant Personal Loan App है अर्थात इस ऐप की सहायता से लोन के लिए आवेदन करने पर आपका लोन तुरंत अप्रूव हो जाएगा।
  • Cibil Score – किसी भी Personal Loan App या फिर बैंक के माध्यम से लोन लेने की महत्वपूर्ण भूमिका Cibil Score निभाता है अर्थात Cibil Score के आधार पर लोन की धनराशि नियुक्त की जाती है, तो KreditBee App की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए आपका Cibil Score 450 से अधिक होना चाहिए।

Kredit Bee Se ₹10000 Ka Loan Kaise Milega Process

Kredit Bee App की सहायता से ₹10000 लोन लेने का प्रोसेस का Process नीचे निम्न प्रकार से दर्शाया गया है। आप नीचे दिए हुए निम्न प्रोसेस को फॉलो करके काफी आसानी से ₹10000 Loan के लिए आवेदन करके लोन प्राप्त कर सकते हैं।

New post:- मुझे 50000 का लोन चाहिए apply

#1. Language Select करें

सर्वप्रथम आपको Google Play Store की सहायता से Kredit Bee App Download करके ओपन करना है और अपने अनुसार Language Select कर लेना है।

10000 loan apply step 1

#2. Signup With Mobile Number

Language Select करने के पश्चात आपके सामने एक काम क्रिएट करने का ऑप्शन आ जाएगा, तो आप Login/Signup With Mobile Number वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।

New post:-(LIVE प्रूफ)₹50000 का लोन कैसे मिलेगा

10000 loan apply step 2
  • Mobile Number दर्ज करें:- Login/Signup With Mobile Number के ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात आप एक नए पेज पर चले जाएंगे जिसमें आपको अपना 10 अंकों का मोबाइल नंबर दर्ज करने के पश्चात Term & Condition पर Trick Mark कर लेना है और फिर Continue के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
10000 loan apply step 3
  • OTP Verify करें:- Continue के ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात आपको 6 अंको का OTP प्राप्त होगा, तो उस 6 अंकों का OTP दर्ज करने के पश्चात Submit के ऑप्शन पर क्लिक करें।

New post:-𝐋𝐨𝐚𝐧 𝐄𝐌𝐈 𝐂𝐚𝐥𝐜𝐮𝐥𝐚𝐭𝐨𝐫

10000 loan apply step 4
  • Permission Allow करें:- OTP Verify कर लेने के पश्चात यह आपसे कुछ परमिशन मांगेगा, तो आप नीचे दिखाई दे रहे हुए फोटो के अनुसार Box में Tick Mark करके I Agree पर क्लिक करें और Permission Allow करें।
10000 loan apply step 5
  • Trem & Codition Accept करें:- इसके बाद आपके सामने कंपनी से संबंधित कुछ जानकारी मिलेगी तो उसे पढ़कर कंटिन्यू करें। इस प्रकार से आपके अकाउंट बनाने की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी।

New post:-10000 हजार का लोन लेने के लिए क्या करना पड़ेगा ?

10000 loan apply step 6

#3. Email Id दर्ज़ करें

जब आप इस Kredit Bee App में रजिस्टर की प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद आपको अपना Email Id दर्ज करना है। इसके अतिरिक्त यदि आपके पास Reffer Code है, तो दर्ज करें अन्यथा email id दर्ज करने के पश्चात Tick Mark करें और Continue पर क्लिक करें।

New post:-भारतीय स्टेट बैंक से लोन अप्लाई करें

10000 loan apply step 7

#4. Get Instant Approval पर क्लिक करें

इसके आपके सामने एक Get Approval का ऑप्शन मिलेगा, उस पर क्लिक करके आगे बढ़ जाए और फिर आपको इसमें कुछ जरूरी डिटेल दर्ज करके Profile कंप्लीट करना है, इसमें सबसे पहले आपको अपना Name, Pan Card के अनुसार दर्ज करना है और नेक्स्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना है।

10000 loan apply step 8
  • Date Of Birth & Gender:- इसके बाद आपको अपना Date Of Birth और Gender दर्ज करके नेक्स्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
10000 loan apply step 9
  • PinCode & Income दर्ज करें:- इसके बाद आप एक नए पेज पर चले जाएंगे जिसमें आपको अपना Pin Code दर्ज करना है और इसके बाद आपको सैलरीड पर्सन सेलेक्ट करने के पश्चात मंथली इनकम दर्ज कर देना है।
10000 loan apply step 10
  • Pan Card Number दर्ज़ करें:- इसके बाद आपको अपने पैन कार्ड का नंबर दर्ज करना है और नेक्स्ट के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
10000 loan apply step 11
  • Detail confirm करें:- उपरोक्त अब जो भी डिटेल दर्ज किए हैं उन सभी डिटेल को कंफर्म करने का एक पेज मिलेगा, यदि यदि उसमें आपको अपनी कोई दर्ज की हुई डिटेल गलत लगती है तो उसे फिर से दर्ज करें और आगे बढ़ जाए।
10000 loan apply step 12

#5. Refresh करें

इतनी सभी जानकारी दर्ज करने के पश्चात आपके द्वारा दर्ज किए हुए जानकारी के आधार पर आपकी फाइनेंसियल स्थिति चेक की जाएगी और आपको एक रिफ्रेश करने का ऑप्शन मिलेगा तो आप उसे रिफ्रेश करें फिर आप लोन की जितनी भी धनराशि के लिए एलिजिबल होंगे, इतनी धनराशि आपके मोबाइल स्क्रीन पर दिखाई देगी।

10000 loan apply step 13
  • KYC की प्रक्रिया पूर्ण करें:- इसके बाद आपके सामने एक profile information का पेज ओपन हो जाएगा जिसमें आपको सबसे पहले KYC Documents का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करके अपने आधार कार्ड का फोटो अपलोड करें और Digilocker Account बनाने की प्रक्रिया पूर्ण कर ले, इसके लिए आप के आधार कार्ड से जुड़ा मोबाइल नंबर होना चाहिए।

इसके पश्चात आपको अपने Pan Card का फोटो अपलोड करना है और फिर आपको अपना एक सेल्फी भी अपलोड कर देना है और फिर confirm & Continue पर क्लिक कर देना है। इससे KYC की प्रक्रिया पूर्ण हो जाएगी।

10000 loan apply step 14
  • Basic Information दर्ज करें:- इतनी प्रक्रिया के पश्चात आपसे कुछ बेसिक इनफार्मेशन पूछा जाएगा जैसे आपको अपनी Work Experience, Married Status, Qualification आदि सेलेक्ट कर लेना है और फिर अंत में आपको अपना एड्रेस चेक कर लेना है फिर कंटिन्यू के ऑप्शन पर क्लिक कर देना।
  • Reference Contacts:- इसके बाद आपको Reference Contacts की प्रक्रिया पूर्ण करनी है जिसमें सबसे पहले आपको अपना मोबाइल नंबर या अपने घर के किसी अन्य सदस्य का मोबाइल नंबर दर्ज करना है और भी अन्य पूछें हुए डिटेल को दर्ज करने के पश्चात Continue के ऑप्शन पर क्लिक करें और फिर आपको एक Refresh का ऑप्शन मिलेगा तो उस पर क्लिक करें।

#6. Apply Now पर क्लिक करें

इसके बाद आप जितने भी लोन प्राप्त करने के लिए एलिजिबल होंगे, तो आपको अप्लाई का ऑप्शन मिलेगा तो आप जितना भी लोन प्राप्त करना चाहते हैं उसके सामने दिखाई दे रहे Apply Now के ऑप्शन पर क्लिक करें।

10000 loan apply step 15

#7. Account Number दर्ज करें

Apply Now के ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात अब जितने भी धनराशि का लोन प्राप्त करना चाहते हैं, उतना loan amount दर्ज करें और फिर आपको एक बैंक डिटेल दर्ज करने का ऑप्शन मिलेगा, तो उसमें आप अपना बैंक डिटेल दर्ज कर दे और कंटिन्यू पर क्लिक कर दें।

#8. Loan प्राप्त करें

जब आप इतनी प्रक्रिया पूर्ण कर लेंगे तो आपके बैंक अकाउंट में आपका लोन अमाउंट काफी आसानी से पहुंच जाएगा और इस प्रकार से आप ₹10000 का लोन काफी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

1 thought on “instant Loan ₹10000 का लोन मात्र 2 मिनट में No Cibil No, salary slip in 2024 ₹10000 ka loan Kaise milega”

Leave a comment